CM  ने फ्लाय बिग कंपनी की अहमदाबाद फ्लाइट का किया शुभारंभ
CM ने फ्लाय बिग कंपनी की अहमदाबाद फ्लाइट का किया शुभारंभ Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: CM शिवराज ने फ्लाय बिग कंपनी की अहमदाबाद फ्लाइट का किया शुभारंभ

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां सरकार द्वारा कई योजनाओं पर कार्य जारी है वहीं दूसरी तरफ आज यानि शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी के फ्लाय बिग कंपनी की अहमदाबाद फ्लाइट का शुभारंभ किया है। बताते चलें कि, सीएम शिवराज द्वारा समय- समय पर कई कार्यक्रमों का शुभारंभ किया जा रहा है।

सीएम शिवराज सिंह ने कार्यक्रम के दौरान कही बात

इस संबंध में, कार्यक्रम के शुभारंभ के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मध्यप्रदेश के लिए बहुत ही हर्ष का विषय है कि फ्लाइ बिग एयरलाइंस की फ्लाइट भोपाल से शुरू हुई है। यह एयर कनेक्टिविटी की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण है। एयर कनेक्टिविटी बढ़ने से निवेश भी बढ़ेगा और टूरिज़्म को भी बढ़ावा मिलेगा। मैं फ्लाइबिग एयरलाइंस को शुभकामनाएँ देता हूँ। मध्यप्रदेश शासन द्वारा आपको एयर कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए पूर्ण सहयोग दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी का सपना हो रहा है साकार - सीएम शिवराज

इस संबंध में, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, अब हवाई यात्रा विलासित नहीं है, आम जन की भी जरूरत है। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का सपना था कि हवाई चप्पल पहनने वाला व्यक्ति भी हवाई यात्रा करे। अब यह सपना धीरे-धीरे साकार हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT