CM शिवराज ने कोविड वार्ड में किए दीप प्रज्जवलित
CM शिवराज ने कोविड वार्ड में किए दीप प्रज्जवलित Social Media
मध्य प्रदेश

राम नाम में रमा प्रदेश: CM शिवराज ने कोविड वार्ड में किए दीप प्रज्जवलित

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्य प्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है दूसरी तरफ आज यानि बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन भी है जिसके चलते पूरे देश में राम नाम का जयकारा और लोगों के हर्षोल्लास बना हुआ है वहीं प्रदेश में भी राम नाम की भक्ति देखी जा रही है जिस बीच ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने कोविड वार्ड में ही राम के चित्र के सामने दीप प्रज्जवलित किए तो वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने हनुमान चालीसा का पाठ किया था।

बीजेपी नेताओं के साथ सीएम ने किया दीप प्रज्जवलन

इस संबंध में, बीते दिन मंगलवार को कोरोना से संक्रमित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चिरायु अस्पताल के कोविड वार्ड में भगवान राम के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित किए। जिनके साथ कोरोना से संक्रमित वार्ड में भर्ती प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री अरविंद भदोरिया ने स्टाफ के साथ मिलकर हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। वहीं मुख्यमंत्री निवास पर भी रंगबिरंगी रोशनी से राम का स्वागत किया गया है।

पूर्व सीएम ने अपने निवास पर किया था हनुमान चालीसा का पाठ

इस संबंध में, बीते दिन मंगलवार को अपने निवास पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कुछ लोगों की उपस्थिति में हनुमान चालीसा का पाठ किया है। जिसे लेकर बीते दिन सोमवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा था, "प्रिय प्रदेश वासियों, मैं आप सभी की उन्नति एवं खुशहाली के लिए कल सुबह 11 बजे "हनुमान चालीसा" का पाठ करूंगा मेरा निवेदन है कि आप सब भी अपने अपने घर या नज़दीकी मंदिर जाकर प्रभु हनुमान जी की पूजा करें और मध्य प्रदेश की खुशहाली की कामना करें.. "राम लक्ष्मण जानकी, जय बोलो हनुमान की"। वहीं कमलनाथ के सभी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि,अपने- अपने घरों में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए हनुमान चालीसा का पाठ सभी करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT