आज बीना और सीहोर के दौरे पर सीएम शिवराज
आज बीना और सीहोर के दौरे पर सीएम शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

आज बीना और सीहोर के दौरे पर सीएम शिवराज, कोविड अस्पतालों का करेंगे शुभारंभ

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां धीरे -धीरे थमता जा रहा है वहीं, दूसरी ओर शिवराज सरकार द्वारा कई योजनाओं को लागू करने के साथ ही प्रयास तेजी से किए जा रहे हैं इस बीच ही आज शनिवार प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर और बीना जिले के दौरे पर है जहां कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ करेंगे।

सीएम शिवराज सिंह चौहान कोविड अस्पतालों का तय समय पर करेंगे शुभारंभ

इस संबंध में बताते चलें कि, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शनिवार को जहां सीहोर जिले के बुधनी में भी ऑक्सीजन युक्त 300 बेडेड कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ करेंगे। कोविड केयर सेंटर में अस्पताल जैसी सुविधाएँ होंगी। यहाँ आने वाले कोविड के मरीजों को बेहतर सुविधाएँ मिल सकें, इसका खास ध्यान रखा गया है। इसके अलावा आज शनिवार को सागर जिले के बीना में बीओआरएल के निकट नव-निर्मित 200 ऑक्सीजन बेडेड अस्थाई कोविड अस्पताल का शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर केन्द्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री प्रधान मौजूद रहेंगे।

कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए सरकार कर रही है प्रयास

इस संबंध में बताते चलें कि, प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर से जहां स्थिति गंभीर बनी हुई थी वहीं, अब संभावित तीसरी लहर को देखते हुए सरकार द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं, जिसमें कोविड केयर सेंटरों की उपलब्धता सुनिश्चित करने समेत ऑक्सीजन के प्लांट को स्थापित करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT