शूटर दादी चंद्रो तोमर के निधन पर CM शिवराज ने दी विनम्र श्रद्धांजलि
शूटर दादी चंद्रो तोमर के निधन पर CM शिवराज ने दी विनम्र श्रद्धांजलि Social Media
मध्य प्रदेश

साहसी शूटर दादी चंद्रो तोमर के निधन पर CM शिवराज ने दी विनम्र श्रद्धांजलि

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना ने जहां चिंता बढ़ा दी है तो वहीं आए दिन सामने आ रही निधन की खबरें विचलित कर रही हैं, इस बीच ही आज देश की 89 वर्षीय साहसी शूटर दादी चंद्रो तोमर के निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कही ये बात

इस संबंध में, अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि, देश ने आज अपनी साहसी शूटर दादी चंद्रो तोमर खो दिया। विपरीत परिस्थितियों में भी हार न मानने का उनका जज़्बा और उनकी निश्छल मुस्कान हम सबको सदैव याद आयेंगे। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति दें। विनम्र श्रद्धांजलि!

कोविड-19 पॉजिटिव होने के चलते अस्पताल में थी भर्ती

इस संबंध में बताया जा रहा है कि, दिवंगत शूटर दादी’ के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर कोरोना संक्रमित हो गई थी जिन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताते चलें कि, शूटर दादी ने अपनी बहन प्रकाशी तोमर के साथ कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया था प्रकाशी भी दुनिया की उम्रदराज महिला निशानेबाजों में शामिल हैं। बता दें कि, दोनों बहनों की जिंदगी पर सांड की आंख फिल्म भी बनी हैं जिसमें भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ने भूमिका निभाई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT