सीएम शिवराज ने रेलवे ओवर ब्रिज का किया भूमिपूजन
सीएम शिवराज ने रेलवे ओवर ब्रिज का किया भूमिपूजन Social Media
मध्य प्रदेश

कैबिनेट मंत्री सारंग के साथ सीएम शिवराज ने रेलवे ओवर ब्रिज का किया भूमिपूजन

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में शिवराज सरकार के द्वारा कई योजनाओं पर जहां कार्य शुरू हो गया है वहीं सीएम शिवराज द्वारा लोकार्पण और भूमिपूजन भी किया जा रहा है इस बीच ही आज यानि सोमवार को कैबिनेट मंत्री सारंग के साथ सीएम शिवराज ने करोंद मंडी के समीप रेलवे ओवर ब्रिज का भूमिपूजन किया। जहां भाजपा के उपाध्यक्ष आलोक शर्मा एवं अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहें।

बीजेपी की सरकार गरीबों की है सरकार - सीएम शिवराज

इस संबंध में, बयान देते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबों की सरकार है। विकास के साथ-साथ जनकल्याण ही हमारा ध्येय है। अगले तीन वर्षों में हर गरीब के सिर पर पक्की छत होती, इसके लिए हम संकल्पित हैं। हमने राशन प्रदान करने की सूची में 37 लाख नए नाम जोड़े हैं। हमारी सरकार के राज में कोई बिना भोजन के नहीं सोएगा। गरीब के लिए हम मकान की व्यवस्था कर रहे हैं। आने वाले चार साल में प्रत्येक गरीब को रहने के लिए घर और पीने के लिए स्वच्छ जल मिलेगा।

पूर्व सीएम कमलनाथ पर कसा तंज

इस संबंध में, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि, कमलनाथ जी ने तो बेटियों की पढ़ाई के रुपए, शादी के रुपये, गरीब के इलाज के रुपये, किसान के फसल बीमा के रुपये, बुज़ुर्गों के तीर्थदर्शन के रुपये खा लिए। हमने अपनी सरकार बनते ही सभी जनकल्याणकारी योजनाएँ पुनः प्रारम्भ कीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT