कोरोना संक्रमण के रोकथाम की व्यवस्थाओं को लेकर CM शिवराज ने की समीक्षा बैठक
कोरोना संक्रमण के रोकथाम की व्यवस्थाओं को लेकर CM शिवराज ने की समीक्षा बैठक Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना संक्रमण के रोकथाम की व्यवस्थाओं को लेकर CM शिवराज ने की समीक्षा बैठक

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना संक्रमण का असर जहां कम नहीं हो रहा है वहीं, सरकार द्वारा कोरोना पर रोकथाम किया जा रहा है। इस बीच ही, आज मंत्रालय में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना के प्रकरणों की रोकथाम की व्यवस्थाओं को लेकर समीक्षा बैठक की है।

कोरोना रोकथाम की व्यवस्थाओं की जानकारी लेकर दिए आवश्यक निर्देश

इस संबंध में, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सबंधित अधिकारियों से कोरोना रोकथाम की व्यवस्थाओं की जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण रोकने के लिए मास्क जरूरी है। साथ ही कहा कि, जनता कर्फ्यू का उद्देश्य सबको जागरुक करना और संक्रमण की चेन को तोड़ना है। मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग तथा वैक्सीनेशन से ही कोरोना परास्त होगा। वहीं निर्देश देते हुए कहा कि, प्रभारी अधिकारी रोज सुबह, शाम जिलों की जनकारी लें। बाहर से आने वाले श्रमिको की आइसोलेशन व्यवस्था हो। ऑक्सीजन व्यवस्था की नियमित मॉनिटरिंग हो।

टीका उत्सव में तेजी से हो रहा है वैक्सीनेशन

इस संबंध में, सीएम शिवराज ने बैठक में बताया कि, भोपाल में खुशीलाल कालेज में CCC प्रारंभ हुआ है। सैंपल रिपोर्ट जल्दी मिले, इसको सुनिश्चित किया जा रहा। आज 11 अप्रैल से शुरू हुए टीका उत्सव में वैक्सीनेशन तेजी से हो रहा है। जबलपुर में लक्ष्य का 83% हो गया है। रतलाम में टेस्टिंग रिपोर्ट 24 घंटे के भीतर आ रहीं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT