लाला लाजपत राय की जयंती पर सीएम शिवराज ने किया नमन
लाला लाजपत राय की जयंती पर सीएम शिवराज ने किया नमन Social Media
मध्य प्रदेश

श्रद्धेय लाला लाजपत राय की जयंती पर सीएम शिवराज ने किया कोटि-कोटि नमन

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर सरकार द्वारा कई योजनाओं पर कार्य जारी है तो वहीं दूसरी तरफ आज यानि 28 जनवरी को लाला लाजपत राय की जयंती है। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कोटि-कोटि नमन किया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कही ये बात

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से ट्वीट करते हुए कहा कि, इंसान को सत्य की उपासना करते हुए सांसारिक लाभ पाने की चिंता किये बिना साहसी और ईमानदार होना चाहिए-लाजपत राय मां भारती की परतंत्रता की बेड़ियों को तोड़ने के लिए अपने प्राणों को उत्सर्ग करने वाले महान क्रांतिकारी, पंजाब केसरी, श्रद्धेय लाला लाजपत राय जी की जयंती पर कोटि-कोटि नमन करता हूं।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर किया नमन

इस संबंध में, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि, भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महान क्रांतिकारी एवं प्रखर राष्ट्रवादी लाला लाजपतराय जी की जयंती पर उन्हें सादर नमन और विनम्र श्रद्धांजलि। देश की आजादी के लिए आपका त्याग और बलिदान हमेशा याद किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT