कोरोना योद्धा डॉक्टर शुभम को लेकर CM चौहान ने किया ट्वीट
कोरोना योद्धा डॉक्टर शुभम को लेकर CM चौहान ने किया ट्वीट Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कोरोना योद्धा डॉक्टर शुभम को लेकर CM चौहान ने किया ट्वीट, जल्द होंगे स्वस्थ

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बीते कई दिनों से जारी है वहीं दूसरी तरफ कोरोना योद्धाओं के भी संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही हैं इस बीच ही कोरोना से जंग लड़ रहे सागर के कोरोना योद्धा डॉक्टर शुभम कुमार उपाध्याय को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है। जहां ट्वीट में कहा कि, आप पर पूरा प्रदेश गर्व करता है, आप जल्द ही स्वस्थ होंगे।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कही ये बात

इस संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए दिन-रात कोरोना पीड़ितों की सेवा की। इस दौरान आप स्वयं पॉजिटिव हो गए। कोरोना के खिलाफ आपके इस जंग में आपके परिवार के साथ हम सब खड़े हैं। मध्यप्रदेश की आठ करोड़ जनता की शुभकामनाएं आपके साथ हैं। मुख्यमंत्री शिवराज ने आगे लिखा कि आपकी इच्छानुसार चेन्नई के एमजीएम हॉस्पिटल में आपके इलाज की समस्त व्यवस्थाएं करा दी गई हैं।

कोरोना पी़ड़ितों की सेवा कर अस्वस्थ हुए डॉक्टर शुभम

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, सागर जिले के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर शुभम उपाध्याय (23 वर्ष) कोरोना के मरीजों का इलाज करते हुए संक्रमित हो गए जहां स्थिति यह बन गई कि, डॉक्टर शुभम के पास इलाज के लिए पैसे भी नहीं हैं, इसके लिए उनके साथी डॉक्टर सोशल मीडिया पर लोगों से मदद की अपील कर रहे हैं। तो वहीं उनका इलाज भोपाल के चिरायु अस्पताल में जारी है। जिसे लेकर ही शुभम के साथी बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर उमेश पटेल ने सोशल मीडिया में अपील जारी कर सहयोग की मांग करते हुए अपनी पीड़ा व्यक्त की है। इसके अलावा बताते चलें कि, कुछ दिन पहले सरकार ने डॉक्टर शुभम को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित भी किया था लेकिन वर्तमान में उनकी हालत गंभीर है और वह अपनी सांसे बचाए रखने के लिए हर पल संघर्ष कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT