सीएम शिवराज ने लगवाया कोरोना का टीका
सीएम शिवराज ने लगवाया कोरोना का टीका Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल के हमीदिया अस्पताल में आज सीएम शिवराज ने लगवाया कोरोना का टीका

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का काम तेजी से जारी है, बता दें कि महामारी कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देश में 16 जनवरी से 'टीकाकरण अभियान' केे बाद 1 मार्च से कोविड-19 टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हुआ, इस बीच आज यानि 4 मार्च को मध्यप्रदेश के शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल में आज कोविड वैक्सीन का प्रथम डोज लगवाया, बता दें कि CM शिवराज ने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले वैक्सीन लगवाया है।

शिवराज ने कोरोना वैक्सीन की खुराक ली :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली, टीका लगवाान के दौरान सीएम शिवराज की पत्नी साधना सिंह मौजूद रहीं। मुख्यमंत्री चौहान ने स्वयं ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी, वे सुबह यहां के शासकीय हमीदिया अस्पताल पहुंचे और कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया, निर्धारित गाइडलाइन के तहत वे वैक्सीन लगवाने के बाद कुछ देर के लिए वहां पर रुके भी।

सीएम ने ट्वीट में लिखा है-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट में लिखा है- आज कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली, हमारा देश तेजी से इस वायरस से मुक्ति के पथ पर बढ़ चला है। यह हमारे वैज्ञानिकों और डॉक्टरों के सघन परिश्रम और यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व के कारण संभव हुआ है, आप सबका हृदय से अभिनंदन करता हूं। जो वैक्सीन लगवाने की श्रेणी में हैं, मैं उन सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि वैक्सीन लगवायें और प्रदेश एवं देश को कोरोना से मुक्ति के प्रयास को गति दें, हम सबके प्रयास से ही इस महाप्रयास को सफल बनाया जा सकेगा।

कोरोना वैक्सीनेशन का अभियान 16 जनवरी को हुआ था प्रारंभ

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- "आइए, कदम बढ़ाएं, स्वस्थ प्रदेश एवं देश बनाएं" देश के साथ ही मध्यप्रदेश में भी कोरोना वैक्सीनेशन का अभियान 16 जनवरी को प्रारंभ हुआ था। सवा सात करोड़ से अधिक आबादी वाले राज्य में अब तक लगभग साढ़े नौ लाख लोगों को वैक्सीन लग चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT