CM शिवराज के सख्त निर्देश
CM शिवराज के सख्त निर्देश Social Media
मध्य प्रदेश

खाद्य सामग्री में कतई बर्दाश्त नहीं होगी कालाबाजारी, CM के सख्त निर्देश

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी का संकट जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब तक टला नहीं है वहीं संक्रमण के इस माहौल में कई योजनाओं पर कार्य किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कई मुद्दों पर कार्यवाही की जा रही है जहां यूरिया और खाद्य सामग्री में हो रही कालाबाजारी को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सख्त निर्देश जारी किए हैं।

मंत्रालय की उच्चस्तरीय बैठक में दिए निर्देश

इस संबंध में, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में आयोजित उच्चस्तरीय बैठक में निर्देश जारी करते हुए कहा कि, यूरिया और खाद्य सामग्री की कालाबाजारी और मिलावट को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही कार्रवाई को लेकर कहा कि, अपराधियों पर मुकदमे दर्ज हों और उनके वाहन राजसात किए जाएं।

अवैध गतिविधियों की रोकथाम पर आधुनिक तकनीक के प्रयोग पर दिया जोर

इस संबंध में, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, किसानों और राशन उपभोक्ताओं के लिए संचालित योजनाओं में अवैध गतिविधियों को रोकने में आधुनिक तकनीक का उपयोग करें। साथ ही ईओडब्ल्यू के अधिकारियों को दोषियों पर कठोर कार्रवाई करने और कालाबाजारी के मामलों और उन पर अब तक हुई कार्रवाई की जानकारी पेश करने के निर्देश भी दिए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT