आज 5वें दिन राज्यपाल पटेल के अभिभाषण पर सीएम देंगे वक्तव्य
आज 5वें दिन राज्यपाल पटेल के अभिभाषण पर सीएम देंगे वक्तव्य Social Media
मध्य प्रदेश

MP विस बजट सत्र: आज 5वें दिन राज्यपाल पटेल के अभिभाषण पर सीएम देंगे वक्तव्य

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ कई योजनाओं को लेकर कार्य किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ आज यानि शुक्रवार को विधानसभा में बजट सत्र का पांचवा दिन है। जहां प्रदेश राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वक्तव्य देंगे। जहां नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ समेत विपक्ष के लोग मौजूद रहेंगे।

बजट सत्र के दौरान 6 विधेयकों पर होगी चर्चा

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, आज सदन में बजट सत्र के दौरान 6 विधेयकों पर भी चर्चा की जाएंगी। जहां अध्यक्ष गिरीश गौतम ने छह विधेयकों पर चर्चा के लिए पौने दो घंटे का समय निर्धारित किया है। बताया जाता है कि, इन विधेयकों में धर्म स्वतंत्रता अधिनियम को नहीं रखा गया है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपने वक्तव्य में लगाए थे आरोप

इस संबंध आपको बताते चलें कि, पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीते सत्र के समय अपने वक्तव्य में सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, गवर्नर के अभिभाषण में सच्चाई कम और झूठ ज्यादा है। इसके अलावा सदन में आज विधानसभा की लोकलेखा, प्राक्कलन, सरकारी उपक्रम संबंधी, स्थानीय निकाय एवं पंचायती राज लेखा समितियों का निर्वाचन होगा। जिसमें समितियों के सदस्यों को चुनाव किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT