भोपाल : CM ने शॉल व श्रीफल भेंटकर किया “विवेक सागर” का स्वागत
भोपाल : CM ने शॉल व श्रीफल भेंटकर किया “विवेक सागर” का स्वागत Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : CM ने पारंपरिक तरीके से शॉल व श्रीफल भेंटकर किया “विवेक सागर” का स्वागत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। MP के होशंगाबाद जिले के हॉकी खिलाड़ी "विवेक सागर" आज राजधानी भोपाल पहुंचे, बता दें कि आज मध्यप्रदेश सरकार विवेक को एक करोड़ रुपयों की सम्मान निधि प्रदान कर सम्मानित करेगी। इसके पहले विवेक सागर मुख्यमंत्री निवास पर पहुंचे, जहां चौहान ने हॉकी टीम के खिलाड़ी का शॉल और श्रीफल भेंटकर परंपरागत तरीके से स्वागत किया।

हॉकी टीम के खिलाड़ी का CM ने मिठाई खिलाकर स्वागत किया :

ओलिंपिक में कांस्य पदक विजेता भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी का एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज निवास पर मिठाई खिलाकर स्वागत किया एवं ओलिंपिक में बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

विवेक सागर को सम्मानित कर CM ने कहा :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री चौहान ने हॉकी खिलाड़ी विवेक सागर को शाल और श्रीफल से सम्मानित किया, इस अवसर पर राजधानी की युवा चित्रकार सुश्री स्मृति श्रीवास्तव ने विवेक सागर की बनाई तस्वीर मुख्यमंत्री श्री चौहान और श्री विवेक सागर को भेंट की। विवेक सागर को शॉल और श्रीफल से सम्मानित कर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री चौहान ने कहा विवेक पर मध्य प्रदेश को गर्व है। उन्होंने प्रतिभाशाली हॉकी खिलाड़ी को टोक्यो ओलंपिक में मिली विजय पर बधाई दी।

CM चौहान ने 21 वर्षीय विवेक सागर की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे एक सामान्य परिवार से आए हैं और अपने संकल्प एवं परिश्रम की बदौलत इतने आगे बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि अभी विवेक को कम से कम दस पंद्रह वर्ष और खेलना है, इसलिए वे और अधिक परिश्रम करें। उन्होंने राज्य में खेलों के क्षेत्र में हो रहे विकास का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार इसके लिए बेहतर से बेहतर संसाधन मुहैया करा रही है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा

मध्यप्रदेश के सीएम ने ट्वीट कर कहा कि Tokyo 2020 में भारतीय हॉकी के पुनर्जागरण का काम हुआ है। एक सामान्य परिवार से आकर अपनी मेहनत, परिश्रम और दृढ़ संकल्प के बलबूते हॉकी खिलाड़ी विवेक ने बेहतर मुकाम पाया है। मध्यप्रदेश की जनता की ओर से, मध्यप्रदेश के बेटे को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। खूब आगे बढ़ो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT