कोरोना को लेकर आज दोपहर में सीएम करेंगे समीक्षा बैठक
कोरोना को लेकर आज दोपहर में सीएम करेंगे समीक्षा बैठक Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal : कोरोना को लेकर आज दोपहर में सीएम शिवराज करेंगे समीक्षा बैठक

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी एमपी में कोरोना की रफ्तार थम नहीं रही है। मध्यप्रदेश के कई जिलों में नए मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। एमपी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सीएम आज बैठक लेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज दोपहर में समीक्षा बैठक करेंगे।

मुख्यमंत्री आज दोपहर 3 बजे मंत्रालय में लेंगे बैठक :

आज दोपहर 3 बजे मंत्रालय में मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैठक लेंगे। इस बैठक में सीएम शिवराज समस्त मंत्रियों, सभी संभागों के कमिश्नर, आईजी, जिला कलेक्टर, एसपी, जिलों के प्रभारी अधिकारियों के साथ कोविड नियंत्रण की समीक्षा बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करेंगे।

कल मुख्यमंत्री ने किया नाइट कर्फ्यू का ऐलान

एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने गुरुवार से राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया। प्रदेश में अब रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक आवाजाही पर रोक रहेगी। मुख्यमंत्री ने लोगों से मास्क पहनने और कोरोना से बचाव के सभी उपायों का पालन करने की अपील की है।

देश में बढ़ते ओमिक्रॉन वेरिएंट के केस और तीसरी लहर की आशंकाओं के बीच कल मध्यप्रदेश सरकार ने नई गाइडलाइन जारी की है, इसमें मध्यप्रदेश में रात्रि 11 बजे से प्रात: 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लैक्स, थियेटर, जिम, कोचिंग क्लासेस, स्वीमिंग पूल, क्लब और स्टेडियम में आने वाले लोगों एवं वहां के समस्त स्टाफ के लिये भी वैक्सीन की दोनों डोज को अनिवार्य किया गया है।

बताते चलें कि, कोरोना संक्रमण की पहली और दूसरी लहरों की तरह इस बार भी राजधानी भोपाल और इंदौर पहले दो स्थानों पर हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार नागरिकों से अनुरोध कर रहे हैं कि, वे कोरोना संक्रमण को लेकर निश्चिंत नहीं रहें, मॉस्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और इससे जुड़े अन्य दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT