प्रदेश के 75 लाख किसान भाइयों के खाते में राशि अंतरित करेंगे सीएम शिवराज
प्रदेश के 75 लाख किसान भाइयों के खाते में राशि अंतरित करेंगे सीएम शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

प्रदेश के 75 लाख किसान भाइयों के खाते में राशि अंतरित करेंगे सीएम शिवराज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट की गंभीर स्थिति जहां बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में सरकार द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं इस बीच ही आज शुक्रवार सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के 75 लाख किसान भाइयों के खाते में 1500 करोड़ रू की राशि ट्रांसफर करेंगे।

कृषि मंत्री कमल पटेल ने दी जानकारी

इस संबंध में , प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि, आज शुक्रवार दोप. 3 बजे 'मुख्यमंत्री किसान-कल्याण योजना' के अंतर्गत प्रदेश के 75 लाख किसान भाइयों के खाते में 1500 करोड़ रू की राशि ट्रांसफर करेंगे। यह राशि हमारे छोटे किसानों के लिए संजीवनी का काम करेगी। बताते चलें कि, कोरोना संकट से हर वर्ग जूझ रहा है जिसके चलते ऐसी योजनाओं से वर्ग को सहायता दी जा रही है।

निजी अस्पतालों में फीस को लेकर चल रहे मामलों पर बोले मंत्री पटेल

इस संबंध में, प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने आगे कहा कि, इस समय सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना का इलाज युद्धस्तर पर चल रहा है। संकट के समय में निजी अस्पताल सेवा भाव से कार्य करें, प्रशासन को सख्ती पर मजबूर ना करें। बैतूल , हरदा और होशंगाबाद के निजी अस्पताल संचालकों से विनम्र अनुरोध है कि कोरोना गाइडलाइन के अनुसार ही मरीजों से राशि लें। तीनों जिलों के कलेक्टरों को निर्देशित किया गया है शिकायत आने पर तुरंत जांच करें और दोषी पाए जाने पर जुर्माना करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT