कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही
कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही Raj Express
मध्य प्रदेश

भोपाल: कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही, दो बड़े बैंकों को 7 दिन के लिए किया सील

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना ने जहां कोहराम मचा कर रख दिया है तो वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में प्रशासन द्वारा बड़ी कार्यवाहियां भी की जा रही है इस बीच ही, कलेक्टर के आदेश पर नगर निगम सहायक स्वास्थ्य अधिकारी ने शहर के दो बैंकों को 7 दिन के लिए सील कर दिया है।

क्या है पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, कलेक्टर अविनाश लवानिया को सूचना मिली थी राजधानी भोपाल के वार्ड 17 बैरसिया रोड स्थित कैनरा बैंक व बैंक ऑफ इंडिया पर कोरोना के सुरक्षा नियमों का पालन नहीं हो रहा है अनियमितता बरती जा रही हैं जिसे देखते हुए कार्यवाही के आदेश जारी हुए हैं। जिस पर नगर निगम सहायक स्वास्थ्य अधिकारी AHO-04 मो.शाहाब खान ने जहां कैनरा बैंक को 7 दिवस के लिए सील किया गया है तो वहीं बैंक ऑफ इंडिया को 3 दिवस का सील व 20,000/-का स्पॉट फ़ाईन किया गया है।

कोरोना कर्फ्यू में बैंक और वित्तीय संस्थाओं को दी गई है रियायत

इस संबंध में बताते चलें कि, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जहां सरकार ने कोरोना कर्फ्यू लगाया था तो वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में बैंक और वित्तीय संस्थाओं को रियायत दी गई है। ताकि आम जनता को किसी प्रकार की दिक्कत न हों। इसके अलावा मेडिकल सेवाएं भी निरंतर चालू रखी गईं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT