कालाबाजारी करने वाले 9 अरोपियों पर लगायी रासुका
कालाबाजारी करने वाले 9 अरोपियों पर लगायी रासुका Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

कलेक्टर की बड़ी कार्रवाई, कालाबाजारी करने वाले 9 अरोपियों पर लगायी रासुका

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में रेमडेसिविर की कालाबाजारी और हेराफेरी की खबरें सामने आ रही हैं इस बीच ही कलेक्टर अविनाश लवानिया ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वाले 9 अरोपियों पर रासुका लगाया है।

कलेक्टर लवानिया ने जेल भेजने के आदेश किए जारी

इस संबंध में, कलेक्टर अविनाश लवानिया ने आरोपियों पर रासुका लगाकर जेल भेजने के आदेश जारी किए गए हैं। बताते चलें कि, कलेक्टर लवानिया ने पुलिस से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर आपदा काल में कालाबाजारी रोकने के लिए रासुका की कार्रवाई कर इन आरोपियों को केंद्रीय जेल भोपाल में रखने का आदेश जारी किया।

कोरोना के गंभीर मरीजों के लिए प्रयोग किया जाता है रेमडेसिविर

इस संबंध बताते चलें कि, मौजूदा हालातों में जहां रेमडेसिविर और ऑक्सीजन को लेकर कालाबाजारी की खबरें जोरों पर हैं वही बता दें कि, कोरोना के गंभीर मरीजों को बचाने के लिए जीवन रक्षक इंजेक्शन रेमडेसिविर दिया जाता है। लेकिन गंभीर मरीजों को इंजेक्शन देने की जगह रेमडेसिविर को अवैध रुप से बाजार में मनमाने दामों पर बेचने की घटनाओं पर संज्ञान लेते हुए कलेक्टर ने कार्रवाई की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT