महापौर का धरना तो पार्षद ने फूँका पुतला
महापौर का धरना तो पार्षद ने फूँका पुतला Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

रानी कमलापति प्रतिमा विवाद:महापौर का धरना तो पार्षद ने फूँका पुतला

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में महापौर आलोक शर्मा समेत अन्य भाजपा नेता तथा निगम परिषद अध्यक्ष द्वारा छोटे तालाब पर बन रहे आर्च ब्रिज के निर्माण में हो रही देरी को लेकर धरना दिया गया। साथ ही महापौर ने चेतावनी देते हुए कहा कि, यदि 72 घंटे के अंदर रानी कमलापति की प्रतिमा का लोकार्पण नहीं हुआ तो वह खुद इसका लोकार्पण कर देंगे। यह धरना स्मार्ट सिटी के अंतर्गत किए जा रहे निर्माण में हो रही देरी को लेकर किया जिसमें कमलनाथ सरकार पर कार्य में रोड़ा अटकाने का आरोप भी लगाया। वहीं महापौर शर्मा के धरने के बाद विपक्ष की ओर से जवाब देते हुए कांग्रेस की महिला पार्षद साबिस्ता जकी ने जहां पूतला फूंककर विरोध जताया वहीं उनके पति ने महापौर शर्मा को चुनौती दी।

सरकार के खिलाफ महापौर शर्मा का धरना :

बता दें कि, महापौर शर्मा द्वारा राजधानी के भारत माता चौराहा क्षेत्र में स्मार्ट सिटी रोड के निर्माण में हो रही देरी और सरकार के द्वारा बाधा उत्पन्न करने के विरोध में धरना दिया गया जिसमें महापौर शर्मा के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष विकास विरानी और निगम परिषद अध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान और एमआईसी के सदस्य भी शामिल रहे। बता दें कि, छोटे तालाब पर बने पुराने और नए शहर को जोड़ने वाले आर्च ब्रिज के निर्माण का कार्य 90 प्रतिशत तो पूरा हो चुका है लेकिन एप्रोच रोड पर दो-तीन मकानों के नहीं हटने से ब्रिज का निर्माण कार्य पूरा नहीं हो पा रहा है। वहीं महापौर शर्मा ने कहा कि, प्रदेश की कमलनाथ सरकार राजनीति की वजह से इस कार्य को करवाने में रोड़ा अटका रही है यदि इस ब्रिज पर ट्रैफिक चालू हो जाए तो कमला पार्क रोड का 15 प्रतिशत ट्रैफिक कम हो जाएगा। लोगों को सुविधा मिलेगी। बता दें कि, महापौर शर्मा का कार्यकाल आगामी 18 फरवरी को समाप्त होने जा रहा है।

कांग्रेस की महिला पार्षद ने फूंका पुतला :

इस संबंध में कांग्रेस की महिला पार्षद साबिस्ता जकी ने महापौर शर्मा के रवैये से नाराज होकर महापौर के धरना स्थल पर पूतला फूंका साथ ही उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, महापौर ने भोपाल का विकास करने की बजाय विनाश किया है महापौर चाहे तो अपने सिर का बाल मुड़वाकर घूमे किसी को कोई परवाह नहीं है। वहीं महिला पार्षद के पति आसिफ जकी ने महापौर शर्मा को चुनौती देते हुए कहा कि, अगर अपने माँ बाप की औलाद है अपने माँ-बाप से जन्में हैं तो आर्च ब्रिज के पास बने कुश्ती क्लब को तोड़कर बताये, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। महापौर ने साबिस्ता ज़की का गलत नाम लिया तो श्यामला हिल्स की सड़कों से निकलना बंद करवा देंगे, जिस चौराहा पर जैसे निपटना चाहते हैं वैसे निपटने को तैयार हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT