कांग्रेस ने साइकिल चलाकर किया विरोध प्रदर्शन
कांग्रेस ने साइकिल चलाकर किया विरोध प्रदर्शन Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई और अनलॉक की प्रतियां जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • राजधानी भोपाल में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली कांग्रेस पीसीसी से साइकिल रैली

  • MP में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

  • अनलॉक की प्रतियां जलाकर सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना ने जहां जनजीवन समेत अर्थव्यवस्था को अस्त-व्यस्त कर दिया है, वहीं इस मध्य प्रदेश में पेट्रोल-डीजल एवं घरेलू गैस सिलेण्डर के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है, मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर लगातार कांग्रेस प्रदेश में विरोध जता रही है, आज भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने MP में बढ़ती महंगाई को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली कांग्रेस पीसीसी से साइकिल रैली :

बता दें कि मध्यप्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज पीसीसी से साइकिल रैली निकाली है, मिली जानकारी के मुताबिक बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों और अनलॉक की प्रतियां जलाकर विरोध प्रदर्शन किया, अनलॉक की प्रतियां जलाकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जाहिर किया है, कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, भोपाल विधायक आरिफ मसूद, कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा और पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किया गया है।

कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने लिया ट्वीट-

कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में पेट्रोल डीजल की महंगाई को लेकर आज साइकिल चलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

एमपी में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रहा इजाफा :

बताते चलें कि एमपी में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच सियासत की जंग छिड़ गई है, कांग्रेस बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर सरकार पर जमकर हमला बोल रही है।

इससे पहले भी मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा था कि अबकी बार- महंगाई से जनता की जान लेगी सरकार, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर-पेट्रोल-डीजल की कीमत में वृद्धि को लेकर नाथ का सरकार पर तंज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT