कांग्रेस ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जताया विरोध
कांग्रेस ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जताया विरोध Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस ने अनूठे अंदाज में केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जताया विरोध

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अब तक थमा नहीं है वहीं दूसरी तरफ सियासी जगत में विपक्ष और पक्ष के नेताओं के द्वारा विरोध प्रदर्शन का दौर भी जारी है इस बीच ही देश और प्रदेश के कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस के सचिव विवेक खंडेलवाल ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है।

अनूठे अंदाज में कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

इस संबंध में, कांग्रेस की ओर से सचिव विवेक खंडेलवाल ने विरोध प्रदर्शन किया है जहां कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री का वीडियो सामने आया था। इसमें वह मोर को दाना चुगा रहे थे। कांग्रेसियों ने मोर की डमी को दाना चुगाकर केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोला। कहा कि हम देश में कोरोना संक्रमित देशों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गए हैं और प्रधानमंत्री मोर को दाना चुगा रहे हैं। इसके साथ ही कोरोना के बढ़ते मरीज, अस्पतालों में बेड की कमी, बेरोजगारी और गिरती जीडीपी के मुद्दे को उठाया है।

कोरोना नियंत्रण पर सरकार का नहीं दिख रहा कोई प्रयास

इस संबंध में, सचिव विवेक खंडेलवाल ने कहा कि, प्रधानमंत्री ने मार्च में लॉकडाउन किया, जबकि राहुल गांधी ने फरवरी में ही सरकार को चेताया था कि आने वाले छह महीने देश के लिए काफी विपदा वाले हैं। बावजूद, सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। वहीं कहा कि, पांचवां अनलॉक होने जा रहा है, लेकिन आज देश की हालत क्या है। केंद्र सरकार इसके नियंत्रण काे लेकर किसी प्रकार से प्रयास नहीं कर रही है। अस्पतालों में जगह नहीं है। श्मशान में एक दिन में 15-15 लाशें जल रही हैं, घंटो इंतजार करना पड़ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT