उप चुनाव से पहले कांग्रेस का पोस्टर वॉर
उप चुनाव से पहले कांग्रेस का पोस्टर वॉर Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : उप चुनाव से पहले कांग्रेस का पोस्टर वॉर, सिंधिया पर साधा निशाना

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अब तक थमा नहीं है वहीं दूसरी तरफ उपचुनाव से पहले सियासी गलियारे में दलों की सक्रियता बढ़ गई है इस बीच ही राजधानी भोपाल में स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय के बाहर एक पोस्टर ध्यान खींच रहा है जिस पोस्टर पर लिखा है- 'माफ़ करें गद्दार. बिकाऊ नहीं-टिकाऊ चाहिए.' आगे लिखा है कांग्रेस उम्मीदवार को वोट दें। बताया जा रहा है कि, इस पोस्टर से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बिना नाम लिए निशाना साधा है।

पोस्टर से सिंधिया को घेरते हुए लिखी बात

इस संबंध में, कांग्रेस द्वारा जहां सांसद सिंधिया को बिना नाम लिए घेरते हुए निशाने पर लिया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ दल बदलने वाले उनके समर्थकों पर गुस्सा निकाला जा रहा है। जिसे लेकर पार्टी के नेता पीसी शर्मा कहते हैं, "उन 25 लोगों के खिलाफ भावना है, जिन्होंने लोगों के जनादेश को पैसे के लिए बेच दिया। वे कांग्रेस के टिकट पर जीते थे, लेकिन जनता के वोट बेच दिए।"

इधर भाजपा ने भी की कांग्रेस को घेरने की तैयारी

इस संबंध में, कांग्रेस द्वारा जहां पोस्टर बाजी कर बीजेपी समेत सिंधिया को घेरा जा रहा है, तो वहीं भाजपा में सिंधिया-शिवराज की जोड़ी 'माफ करो कमलनाथ' के नारे के साथ प्रचार मैदान में उतरने की तैयारी है। इसके साथ ही दोनों दलों में अब उप चुनाव से पहले सक्रियता बढ़ गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT