सांसद प्रज्ञा के गौमूत्र वाले बयान मामले पर नेता पीसी शर्मा ने लिखा पत्र
सांसद प्रज्ञा के गौमूत्र वाले बयान मामले पर नेता पीसी शर्मा ने लिखा पत्र Social Media
मध्य प्रदेश

सांसद प्रज्ञा के गौमूत्र वाले बयान मामले पर नेता पीसी शर्मा ने लिखा पत्र

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण का दौर जहां जारी ही रहता है तो वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में किसी न किसी मुद्दे पर बवाल मचा रहता है, इस बीच ही सांसद प्रज्ञा ठाकुर के गौमूत्र वाले बयान पर तंज कसते हुए कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को पत्र लिखा है।

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने पत्र के जरिए कही ये बात

इस संबंध में, कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने केंद्रीय स्वास्थ मंत्री हर्षवर्धन को पत्र के जरिए गौमूत्र की दो शीशी केंद्रीय मंत्री को कोरियर करने की बात कही है। जिसमें पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और आईसीएमआर को अब बताना होगा कि गौमूत्र का सेवन करने से कोरोना होगा या नहीं। साथ ही पत्र में लिखा कि, गौमूत्र के सेवन के बाद वर्तमान में उपयोग में ली जाने वाली दवाईयां ली जानी जरूरी हैं।

भाजपा सांसद प्रज्ञा ने दिया था ये बड़ा बयान

इस संबंध में, राजधानी के भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बयान देते हुए कहा था कि 'गौमूत्र पीने से फेफड़ों का इंफेक्शन दूर होता है, मैं खुद भी गौमूत्र अर्क लेती हूं और इसलिए मुझे अभी तक कोरोना के लिए कोई औषधि नहीं लेनी पड़ी और ना ही मुझे अभी तक कोरोना हुआ है। आपको बताते चलें कि, कोरोना संकटकाल के दौर में कोरोना की दवाई या अन्य कोई मुद्दों को लेकर सरकार के मंत्रियों और नेताओं के बेतुके बयान सामने आ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT