पत्रकार वार्ता में कांग्रेस नेताओं ने लगाए आरोप
पत्रकार वार्ता में कांग्रेस नेताओं ने लगाए आरोप Social Media
मध्य प्रदेश

सदन से भागती है शिवराज सरकार, पत्रकार वार्ता में कांग्रेस नेताओं ने लगाए आरोप

राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। देश और प्रदेश में बढ़ती महंगाई, महिला अत्याचार,बाढ़, पिछड़ा वर्ग को 27 फीसदी आरक्षण, करोना से हुई मौत जहरीली शराब से हुई मौत, आदि मुद्दों को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा विधानसभा के मानसुून सत्र में कोई चर्चा न कराने और सत्र को चार दिन की जगह तीन घंटे में निपटाने और विधानसभा अनिश्चितकाल के लिए स्थागित करने को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश सरकार की मंशा पर सवाल उठाए हैं। इसी तारतम्य में शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय सहित सभी जिला मुख्यालयों पर सरकार के खिलाफ पत्रकार वार्ता आयोजित की गई, राजधानी भोपाल में पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक एनपी प्रजापति ने इन मुद्दों को लेकर सरकार को कटघरें में खड़ा किया हेै।

नेताद्वय ने बताया कि विधानसभा सत्र में कांग्रेस अदिवासी समाज का मुद्दा, महंगाई, पेट्रोल डीजल एवं रसोई गैस की बढ़ती कीमत,ओबीसी आरक्षण, बेरोजगारी, कर्मचारी हड़ताल, कोराना से हुई मौत, बाढ़ कोरोना से हुई मौतें। जहरीली शराब से हुई मौंते। पेगासिस जासूसी। भ्रष्टाचार। बलात्कार में मप्र फिर से अव्वल नंबर पर को लेकर चर्चा की मांग करेगी, लेकिन सरकार ने इन पर कोई चर्चा नहीं की और सत्र को तीन घंटें की कार्रवाई के बाद स्थगित कर दिया। इसके पीछे नेताद्वय ने तर्क दिया कि सरकार के पास इन मुद्दों पर चर्चा के लिए कोई जवाब नहीं था। उन्होंने कहा कि सदन से भागना भाजपा की आदत है। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार को पता था कि कांग्रेस पार्टी जनता के मुद्दों को पूरी ताकत से उठाएगी और सरकार को निरुत्तर कर देगी। इसलिए जानबूझकर सिर्फ चार दिन का सत्र बुलाया और उसे भी तीन घंटे में खत्म कर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT