विधायक मसूद ने बढ़ती महंगाई को लेकर काले झंडे लगाकर विरोध करने की अपील की
विधायक मसूद ने बढ़ती महंगाई को लेकर काले झंडे लगाकर विरोध करने की अपील की Social Media
मध्य प्रदेश

विधायक मसूद ने बढ़ती महंगाई को लेकर काले झंडे लगाकर विरोध करने की अपील की

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है वहीं, संकट के दौर में विपक्ष द्वारा किसी न किसी मुद्दे को लेकर सरकार से अपील की जा रही है इस बीच ही कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई, कोरोना मरीज़ों का निःशुल्क इलाज करने बिजली का बिल माफ करने की मांग को लेकर 20 मई को सभी लोग अपने घरों पर काले झंडे लगाकर विरोध करने की अपील की है।

कांग्रेस विधायक मसूद ने कही ये बात

इस संबंध में, भोपाल के कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि, बढ़ती महंगाई के अस्पतालों में कोरोना मरीज़ों का इलाज निशुल्क करने बिजली का बिल माफ करने कॉलेजों की फीस माफ करने बिगड़ती स्वास्थ्य व्यवस्था इंजेक्शन की कालाबाजारी गरीब एवं मध्यम वर्ग के लोगों के बैंक खातों में सहायता राशि दी जाए। साथ ही सरकार पर कोरोना मरीजों के साथ खिलवाड़ करने का आरोप भी लगाया कि, कोरोना काल मे लगातार हो रही मौतो के लिए कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया है।

राजधानी वासियों से काले झंडे दिखाकर विरोध जताने की अपील की

इस संबंध में, कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि, खाने-पीने की चीजों के बढ़ते दामों पर लगाम लगाने की मांग को लेकर 20 मई को भोपाल के लोगों अपील की है कि वह अपने घरों पर काले झंडे लगाकर सरकार का विरोध करें। मोदी और शिवराज सरकार में महंगाई लगातार बढ़ रही है सरकार ने कोई भी गाइडलाइन तय नहीं की है सरकार सभी कोरोना वायरस का इलाज निःशुल्क कराए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT