ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर धरने पर बैठे विधायक जीतू पटवारी समेत चौधरी
ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर धरने पर बैठे विधायक जीतू पटवारी समेत चौधरी Social Media
मध्य प्रदेश

ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर धरने पर बैठे विधायक जीतू पटवारी समेत चौधरी, लगाई गुहार

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संक्रमण काल में जहां ऑक्सीजन की कमी को लेकर कई मौत होती जा रही हैं तो वहीं, दूसरी तरफ विपक्ष द्वारा सरकार पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं, इस बीच ही आज बुधवार को कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी समेत कुणाल चौधरी और पीसी शर्मा मिंटो हाॅल परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर धरने पर बैठे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगाई सांसे बचाने की गुहार

इस संबंध में, आज पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, विधायक कुणाल चौधरी अपने कंधे पर ऑक्सीजन का खाली सिलेंडर लेकर दोपहर करीब 1 बजे मिंटो हाॅल परिसर में पहुंचे। जहां गांधी प्रतिमा के सामने सिलेंडर लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सांसे बचाने की गुहार लगाते हुए धरने पर बैठे। इस दौरान विधायक पटवारी ने कहा कि, प्रधानमंत्री से गुहार है कि हमारी सांसें बचा लो। अच्छे दिन ला दो। उन्होंने कहा कि सरकार को आम जनता से लेना देना नहीं है। वह अस्पतालों के हालात देखने के बावजूद झूठ पर झूठ बाेले जा रही है।

ऑक्सीजन की कमी से हो रही हैं कई मौत - विधायक पटवारी

इस संबंध में, साथ ही कहा कि अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं। ऑक्सीजन की कमी के कारण मरीजों की मौत हो रही है। इसके अलावा रेमडेसिवर इंजेक्शन के लिए परिजन भटक रहे हैं। सरकार सुविधाएं उपलब्ध कराने के बजाए सभी सुविधाएं उपलब्ध होने का झूठा दावा कर रही है। बताते चलें कि, प्रदेश में ऑक्सीजन और रेमडेसिवर इंजेक्शन की कमी के चलते अब तक कई लोगों की जान चली गईं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT