कोरोना संक्रमण का शिकार हुए कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी
कोरोना संक्रमण का शिकार हुए कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी Social Media
मध्य प्रदेश

नेताओं पर बरपा कोरोना का कहर: सिंधिया के बाद विधायक कुणाल हुए संक्रमित

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश: प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों में जहां लगातार इजाफा होता जा रहा है वहीं राजधानी भोपाल में संक्रमण के मामले 2000 से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुके है इस बीच ही राजधानी में राजनेताओं पर भी महामारी का कहर बरपा है जिसमें पहले नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोना से संक्रमित पाए गए थे वहीं अब कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के संक्रमित होने की खबर सामने आईं है। जिन्होंने फिलहाल खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

विधायक चौधरी के संक्रमित मिलने से नेता आए दहशत में

इस संबंध में, कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच हाल ही में विधायक और कांग्रेस युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है, इसमें फोन पर हुई चर्चा में विधायक चौधरी का कहना है कि, डॉक्टरों की सलाह पर खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। बीते दिनों गेहूं खरीदी केंद्रों सहित अन्य स्थानों पर नियमित दौरा कर रहा था। जिस दौरान संक्रमण की चपेट में आने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा उनकी कॉन्टैक्ट हिस्ट्री की तलाश की जा रही है जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, उनकी भी सैंपलिंग कराई जाएगी। इस खबर से दूसरे विधायक और नेता भी दहशत में आ गए हैं।

राज्यसभा चुनाव को लेकर जारी गाइडलाइन

इस संबंध में, प्रदेश में संकट के माहौल में आगामी 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए सुरक्षा के नजरिए से गाइडलाइन जारी हो गई है जिसमें राज्यसभा निर्वाचन के लिए विधायकों को 'नो-कोविड कॉन्टेक्ट डिक्लेरेशन' देना अनिवार्य कर दिया गया है। जिसके तहत संक्रमितों के संपर्क में आने वालों मतदाताओं की अलग से मतदान की व्यवस्था की जाएगी। साथ ही पालन के आदेश के साथ सभी को पल्स ऑक्सीमीटर और थर्मल गन से होकर जाना होगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT