गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगे आरोप को लेकर बोले विधायक लक्ष्मण
गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगे आरोप को लेकर बोले विधायक लक्ष्मण Social Media
मध्य प्रदेश

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगे आरोप को लेकर बोले विधायक लक्ष्मण

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आए दिन सरकार और विपक्ष के नेताओं द्वारा किसी ना किसी मुद्दे को लेकर सियासत छिड़ी रहती है तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के बाहर के मुद्दों को लेकर बयान सामने आते हैं इस बीच ही महाराष्ट्र के चिट्ठी बवाल को लेकर कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने बयान दिया है।

कांग्रेस विधायक सिंह से सोशल मीडिया के जरिए कही बात

इस संबंध में गुना के चांचौड़ा सीट से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा कि, अगर 100 करोड़ प्रति माह मुंबई पुलिस के माध्यम से महाराष्ट्र के गृहमंत्री वसूल रहे हैं। अगर यह सत्य है, तो देशमुख "देश"के "मुख" नहीं हो सकते। लगता है" अघाड़ी सरकार "पिछड़ती"जा रही है, कांग्रेस को समर्थन वापस लेना चाहिए।

क्या है पूरा मामला

इस संबंध में मामले को लेकर बताते चलें कि, मुंबई पुलिस के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे को चिट्‌ठी लिखकर कहा था कि सचिन वझे को गृहमंत्री का संरक्षण था। उन्होंने वझे से हर महीने 100 करोड़ रुपए जमा करने को कहा था। बताया जा रहा है कि, मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक मिलने के मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगे आरोपों से मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT