कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने किया प्रदर्शन
कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने किया प्रदर्शन  Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

बारिश से गड्ढों में तब्दील हुई सड़क पर कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने किया प्रदर्शन

Author : Krishna Sharma

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी की खराब और जर्जर सड़कों को लेकर कांग्रेस ने अब सड़क पर उतरना शुरू कर दिया है। बदहाल सड़कों को लेकर सोमवार को कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ पंचशील नगर में गड्ढे पर उतरकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कुछ कार्यकर्ता भी उनके साथ थे। बता दें कि राजधानी की सड़कों की स्थिति काफी खराब है। शहर की 75 फीसदी सड़कों के टाप उखड़ गए हैं। विगत दिनों सीएम ने सड़कों को लेकर समीक्षा बैठकर कर सड़के जल्द से जल्द ठीक करने के निर्देश दिए थे। इधर, मुख्य सड़क तो ठीक हो जाएगी लेकिन शहर के अंदर गली और चौराहों की सड़कों का अब तक कोई देखरेख नहीं हो रही है। इसके चलते गलियों की सड़कों की स्थिति और भी ज्यादा जर्जर होती जा रही है।

आम आदमी पार्टी ने भी किया था प्रदर्शन :

राजधानी की बदहाल सड़कों को लेकर कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन निरंतर चल रहे हैं। अब आम आदमी पार्टी यानी आप ने भी विगत दिनों बदहाल सड़कों की समस्या को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं अब हर दिन खराब सड़कों को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं। कोलार, रोशनपुरा के बाद अब आम आदमी पार्टी ने भेल, सोनागिरी, रायनेस रोड बदहाल होने पर सरकार को घेरा है। भेल सोनागिरि में सड़क पर बेशरम के पौधों की शाखाएं बिछाते हुए विरेाध प्रदर्शन किया जा चुका है। पूरे शहर में इसबारिश ने सड़कोंं का बुरा हाल कर दिया है, इस कारण सड़क से गुजरे वालों के रोज एक्‍सीडेंट हो रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT