MLA राहुल सिंह लोधी BJP में शामिल
MLA राहुल सिंह लोधी BJP में शामिल Social Media
मध्य प्रदेश

उपचुनाव से पहले कांग्रेस को लगा झटका, MLA राहुल सिंह लोधी BJP में शामिल

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना वायरस का संकट जहां अब तक जारी है वहीं संकटकाल के बीच राजनीतिक दलों की सक्रियता भी उपचुनाव को लेकर बढ़ गई है इस बीच ही चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है जहां दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह लोधी ने कांग्रेस को इस्तीफा देने के कुछ देर बाद भाजपा ज्वाइन कर ली है। बताया जा रहा है कि, विधायक लोधी बड़ामलहरा से भाजपा उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह लोधी के चचेरे भाई हैं।

कांग्रेस विधायक इस्तीफा देने के कुछ देर बाद ही हुए बीजेपी में शामिल

इस संबंध में बताते चलें कि, दमोह विधानसभा से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह लोधी ने आज रविवार प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को इस्तीफा देने के एक घंटे बाद ही भाजपा ज्वाइन की है। जिसे लेकर बताया जा रहा है कि, इस्तीफा देने के बाद राहुल लोधी सीधा भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली है।

बीजेपी में शामिल होने के बाद विधायक लोधी ने कही ये बात

इस संबंध में, भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस विधायक राहुल ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, सबसे पहला वचन दमोह में मेडिकल कॉलेज खोले जाने का दिया था, लेकिन कमलनाथ ने 15 महीने में कुछ नहीं किया। विकास की तो बात ही नहीं की गई। वहीं इधर छह महीने में वर्तमान बीजेपी सरकार ने जिस तरह से विकास किया है, उसी को देखते हुए वह भाजपा में शामिल हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT