कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा की राज्यपाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी
कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा की राज्यपाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी Raj Express
मध्य प्रदेश

कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा की राज्यपाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी, सीएम ने दिया जवाब

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए सुनाई दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में श्री वर्मा राज्यपाल श्री पटेल के संदर्भ में बात कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि एक आदिवासी वर्ग के व्यक्ति को राज्यपाल बनाए जाने का गर्व था, लेकिन कोरोना से डरने वाले राज्यपाल अपने वर्ग को न्याय नहीं दिला सकते। इसके बाद वे एक आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए सुनाई दे रहे हैं। इसी वीडियो में कई लोग राज्यपाल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो मंगलवार को राजधानी भोपाल का बताया जा रहा है। भोपाल में मंगलवार को देवास के बहुचर्चित नेमावर हत्याकांड मामले में परिवार की सदस्य भारती कारड़े ने न्याययात्रा निकाली थी। श्री वर्मा समेत कांग्रेस के कई नेता इस यात्रा को समर्थन देने के लिए इसमें शामिल हुए थे। प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग थी कि उन्हें नेमावर हत्याकांड मामले को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन देना है। इसके बाद पुलिस द्वारा ऐहतियातन पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित कुछ कांग्रेस नेता और भारती कारड़े को एक वाहन में बिठाकर राजभवन के पास तक ले जाया गया।

विवेक खोते जा रहे हैं कांग्रेस नेता : शिवराज सिंह

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा की ओर से राज्यपाल पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर मंगलवार को कहा कि कांग्रेस के नेता धैर्य ही नहीं, विवेक भी खोते जा रहे हैं। श्री चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता धैर्य ही नहीं, विवेक भी खोते जा रहे हैं। संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति पर ओछी टिप्पणी न केवल राजनैतिक मर्यादाओं का हनन है, अपितु सबके कल्याण की कामना करने वाली भारतीय परंपरा का भी अपमान है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की टिप्पणी हृदय प्रदेश के हृदय पर आघात है। श्री वर्मा का आज एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगु भाई पटेल पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए सुनाई दे रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT