कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक अजय टंडन ने ली शपथ
कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक अजय टंडन ने ली शपथ Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक अजय टंडन पहुंचे विधानसभा,विधायक पद की ली शपथ

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में राजनैतिक जगत में कई सुर्खियां आती रहती हैं, इस बीच ही आज शुक्रवार को दमोह विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के नव निर्वाचित विधायक अजय टंडन विधानसभा भवन पहुंचे जहां विधायक पद की शपथ ग्रहण की।

विधानसभा अध्यक्ष से दिलाई विधायक पद की शपथ

इस संबंध में, आज विधानसभा भवन में मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कांग्रेस विधायक अजय टंडन को शपथ दिलाई है। इस मौके पर शपथ समारोह में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ मौजूद रहे। आगे शपथ ग्रहण समारोह के बाद मीडिया के समक्ष विधायक अजय टंडन ने कहा कि, मायने तो बहुत हैं, मायने तो सीधे यह है कि, यह जीत दमोह की जनता की जीत है। कई लोग जो मतदाता नहीं थे उन्होंने लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया है। लोगो ने पहले ही कांग्रेस को चुना था लेकिन भाजपा के खरीद फरोख्त के कारण फिर से विधानसभा उप चुनाव किए गए। इस जीत ने सबको सबक सिखा दिया है।

बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी को हराकर बने विधायक

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, कांग्रेस विधायक अजय टंडन ने बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी को 17 हजार 89 वोटों से हराया है, इससे पहले भी अजय टंडन दो बार कांग्रेस की तरफ से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। इस चुनाव के बाद वे पहली बार विधायक बने हैं।उपचुनाव में कांग्रेस ने एक बार फिर उन पर भरोसा जताया और इस बार अजय टंडन चुनाव जीतने में कामयाब रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT