25 बीजेपी विधायको के खिलाफ कांग्रेस ने लगाई HC में याचिका
25 बीजेपी विधायको के खिलाफ कांग्रेस ने लगाई HC में याचिका Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

25 बीजेपी विधायकों के खिलाफ कांग्रेस ने लगाई HC में याचिका, की ये बड़ी मांग

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच उपचुनाव के पहले ही राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर वार- पलटवार करने की खबरें सामने आती रही हैं इस बीच ही कांग्रेस ने भाजपा में गए 25 विधायकों के विरुद्ध हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी जो कि स्वीकार कर ली गई है।

35-35 करोड़ रुपए लेकर भाजपा में शामिल हुए विधायक - पार्षद गुड्डू चौहान

इस संबंध में पार्षद गुड्डू चौहान ने मीडिया को बयान देते हुए बताया कि हमने हाईकोर्ट में याचिका लगाकर मांग की है कि कांग्रेस विधायक भाजपा से 35-35 करोड़ रुपए लेकर भाजपा में शामिल हुए है। जिन 25 विधायकों के विरुद्ध हम ने हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी जो की स्वीकार कर ली गई है।

हाईकोर्ट से की ये बड़ी मांग

इस संबंध में आगे कहा कि, हमारी हाई कोर्ट से मांग है की प्रत्येक विधानसभा में आने वाले लगभग एक करोड़ खर्च का भुगतान इन विधायकों से लिया जाए। क्योंकि यह विधायक थे तो इस्तीफा क्यों दिया और इस्तीफा दे दिया तो फिर क्यों अब विधायक का चुनाव लड़ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT