हाथरस मामले को लेकर प्रदेश में भड़का आक्रोश
हाथरस मामले को लेकर प्रदेश में भड़का आक्रोश Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: हाथरस मामले को लेकर प्रदेश में भड़का आक्रोश, धरने पर बैठी कांग्रेस

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई मुद्दे सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही हाल ही में सामने आए हाथरस रेप केस का गुस्सा प्रदेश में भी भड़क गया है, जहां कांग्रेस द्वारा सरकार पर निकालते हुए विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की जा रही है।

कांग्रेसियों ने प्रदेश और उप्र सरकार पर बोला हमला

इस संबंध में बताते चलें कि, आज सोमवार को कांग्रेसियों ने मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है जहां हाथरस केस को लेकर कांग्रेसियों ने गीता भवन चौराहे पर माैन प्रदर्शन किया, लेकिन तख्तियों पर लिखे स्लोगन से सरकार पर जमकर प्रहार किया। जहां स्लोगन में लिखा कि, शिवराज मामा तेरे राज में बेटियों होना अभिशाप है। बलात्कार में नंबर-1 मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश। बेटी हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं। साथ ही कांग्रेसियों ने प्रदेश में भी बेटियों की सुरक्षा को लेकर लामबंद करने के साथ हाथरस पीड़िता को जल्द न्याय दिलवाने की मांग भी की है।

महिला कांग्रेस ने पैदल मार्च कर जताया था विरोध

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते दिन रविवार को नेहरू प्रतिमा से गांधी प्रतिमा तक महिला कांग्रेस ने बड़ी संख्या में मोमबत्ती लिए पैदल मार्च निकाला था। जहां नारेबाजी करते हुए महिला कांग्रेस ने हाथरस में आरोपियों को फांसी देने की मांग करते हुए दोषी अधिकारी-कर्मचारियों को भी सख्त सजा देने की मांग की है। साथ ही महिलाओं ने योगी सरकार सहित केंद्र सरकार को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जहां एक और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ संदेश केंद्र सरकार देती है। वहीं, बच्चियों को सुरक्षित नहीं रख पा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT