कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया  Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

PCC चीफ के लिए खींचतान जारी: बाबरिया ने दिया दिग्गज का साथ

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस के पीसीसी चीफ को लेकर चर्चाओं ने अब जोर पकड़ लिया है जिसके चलते जहां अध्यक्ष पद के लिए कई नाम रेस में शामिल थे वहीं महासचिव सिंधिया के नाम पर कई मंत्रियो के समर्थन सामने आए, अब इस मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया का बयान सामने आया है जहां उन्होंने कहा कि, प्रदेश अध्यक्ष पुरूष के अलावा कोई महिला भी हो सकती है। साथ ही महासचिव सिंधिया का खुलकर समर्थन किया। वहीं इस दौड़ में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अर्चना जायसवाल का नाम चर्चा में आया है जिन्होंने अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी ठोकी है।

प्रेस वार्ता के दौरान कही बात

बता दें कि, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि, कांग्रेस पार्टी के नए पीसीसी चीफ के तौर पर समन्वय बैठाने वाले गतिशील व्यक्तित्व की जरूरत है यह कोई महिला भी हो सकती है, वहीं निगम मंडल में नियुक्ति को लेकर कहा कि, आने वाले 15 दिनों में नियुक्तियां शुरू हो जाएगी। जो मानदंडों के आधार पर की जाएगी। साथ ही हाल ही में महासचिव सिंधिया के चर्चा में आए बयान पर समर्थन देते हुए कहा कि, कांग्रेस के लिए वचनपत्र महत्वपूर्ण है, सिंधिया ने भी वचनपत्र को पूरा करने की बात कही है इसमें गलत ही कुछ नहीं है अगर मैं भी होता तो यहीं कहता, सिंधिया ने जो कहा सही कहा है।

बयान से मची गलियारे में हलचल

इस संबंध में प्रदेश प्रभारी बाबरिया का बयान सामने आने के बाद कांग्रेस के गलियारे में हलचल मच गई है जहां पहले पीसीसी की दौड़ में पुरूष नेताओं के नाम सामने आ रहे थे अब महिला नेत्रियों के नाम भी चर्चा में आने शुरू हुए है। इस दौड़ में पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन और मुख्य प्रवक्ता शोभा ओझा के नाम भी सामने आ रहे हैं। फिलहाल नाम को लेकर घोषणा होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT