तलैया थाने में पदस्थ आरक्षक कोरोना पॉजिटिव
तलैया थाने में पदस्थ आरक्षक कोरोना पॉजिटिव Social Media
मध्य प्रदेश

पुलिस कर्मियों में बढ़ता जा रहा कोरोना कहर, अब यहाँ मिला नया मामला

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना का ख़तरा और उससे पनपे संकट तेजी से बढ़ता ही जा रहा है हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल के तलैया थाने में पदस्थ आरक्षक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। आज बुधवार सुबह इसकी टेस्ट रिपोर्ट आ गई है। गौरतलब है कि, तलैया थाना इलाके स्थित सुल्तानिया अस्पताल से लेकर बुधवारा चारबत्ती चौराहा तक कई लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं इस कारण इस क्षेत्र को कंटेनमेंट कर दिया गया है।

तलैया थाना प्रभारी के मुताबिक :

कंटेनमेंट क्षेत्र होने के कारण, 5 दिनों पहले इस इलाके में तैनात 20-25 पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। इनमें से तलैया थाने का एक आरक्षक जितेंद्र कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इनका कहना है कि पीड़ित आरक्षक को एम्बुलेंस से चिरायु अस्पताल भेजा जा रहा है।

आपको बता दें कि इसकी सूचना मिलते ही थाने में दहशत की स्थिति बनी हुई है, कोरोना से पीड़ित जितेंद्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना मिलते ही तलैया थाने में पदस्थ अन्य स्टाफ में दहशत फैल गई है।

एक पुलिसकर्मी ने बताया -

आज बुधवार सुबह जितेंद्र की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव होने की जानकारी अधिकारियो को प्राप्त हो गई थी उसके बावजूद दोपहर एक बजे तक पीड़ित आरक्षक को तलैया थाने तिराहे पर ड्यूटी में तैनात रखा गया है। बता दें कि एक तरफ प्रदेश में कोरोना वायरस के कहर से लोगों को बचाने के लिए उनसे लॉकडाउन-2 का पालन कराने का हर संभव प्रयास कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ इस तरह के केस सामने आ रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT