MLA शर्मा के बयानों ने मचाया कोहराम
MLA शर्मा के बयानों ने मचाया कोहराम Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना, कांग्रेस और जमाती: MLA शर्मा के बयानों ने मचाया कोहराम

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के संकटकाल के बीच जहां निपटने और बचाव करने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, तो वहीं फिर भाजपा और कांग्रेस के बयान से फिर चर्चा में हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच भाजपा विधायक का विवादित बयान सामने आया है।

भाजपा​ विधायक ने दिया बयान :

मध्य प्रदेश में कोरोना के संकटकाल के बीच हुजूर विधायक की बयान के बाजी लगातार जारी है। हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा राशन की कालाबाजारी पर कांग्रेस के आरोपों पर बोले हैं कि 'कांग्रेस अपना मुँह बंद रखे तो बेहतर होगा' क्योंकि कोरोना वायरस फैलने का जिम्मेदार हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस और जमातियों को बताया है।

जमाती-कांग्रेस को बताया एक माँ के दो बेटे :

उन्होंने अपने बयान में जमाती और कांग्रेस को एक माँ के दो बेटे बताया है क्योंकि इनकी कांग्रेस और जमातियों की वजह से कोरोना वायरस मध्यप्रदेश में फैला है। साथ ही हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि राशन की दुकानों पर कालाबाजारी नहीं हो इसके लिए हमने कुछ तय किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT