कोरोना पॉजीटिव पुलिसकर्मियों का उत्साहवर्धन करता स्टाफ।
कोरोना पॉजीटिव पुलिसकर्मियों का उत्साहवर्धन करता स्टाफ। Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

महिला SI समेत दो पुलिसकर्मी संक्रमित, साथियों ने की स्वास्थ्य कामना

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संकट ने जहां हर वर्ग को प्रभावित किया है वहीं बढ़ते संक्रमण के आंकड़ों से चिंताजनक स्थिति अभी भी बनी हुई है साथ ही कोरोना वॉरियर्स के संक्रमित होने की खबरें आती जा रही हैं। इस बीच ही राजधानी के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की महिला एसआई समेत 2 पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए, जिन्हें चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसे लेकर थाना प्रभारी और स्टाफ ने स्वास्थ्य जल्द ठीक होने की कामना की है।

हौसला अफजाई कर की स्वास्थ्य की कामना

बता दें कि, राजधानी के थाना कोहेफिजा में पदस्थ महिला एसआई ऋचा त्रिपाठी समेत दो पुलिस आरक्षक कल्याण और नवीन ड्यूटी के दौरान कोरोना पॉजीटिव पाए गए, जिन्हें इलाज हेतु चिरायु अस्पताल ले जाते वक्त सी.एस.पी. शाहजहानाबाद श्री नागेन्द्र पटेरिया एवं थाना प्रभारी श्री सुधीर अरजरिया एवं अन्य स्टाफ द्वारा उक्त कर्मचारियों को उत्साहवर्धन हेतु पुष्प भेंट किये तथा तालियों के बीच हौसला अफजाई की तथा शीघ्र ठीक होने के लिए प्रार्थना की।

कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार

राजधानी में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में तेजी आ गई है। बता दें कि राजधानी में एक दिन में ही तेजी से बढ़ी नए मरीज के संख्या, भोपाल में 42 नए केस सामने आए, इनमें 2 साल की बच्ची और एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। अफसर का कुक भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। अब भोपाल में 483 मामले और 14 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 162 मरीज ठीक होकर घर आए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT