दूसरों की मदद के लिए सामने आए वॉरियर सुरेश चंद्रा
दूसरों की मदद के लिए सामने आए वॉरियर सुरेश चंद्रा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

दूसरों की मदद के लिए सामने आए वॉरियर सुरेश चंद्रा, किया प्लाज्मा डोनेट

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां लगातार बढ़ते संक्रमण के चलते थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण के रोकथाम के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं इस बीच ही एक अच्छी खबर सामने आईं जहां राजधानी के नीलबड़ निवासी सूरज चंद्रा ने कोरोना से जंग जीतने के बाद हमीदिया अस्पताल में अपना प्लाज्मा डोनेट किया, जिससे दूसरों की जान बचाई जा सके।

कोरोना से जंग जीतने के बाद लिया फैसला

इस संबंध में, बताया जा रहा है कि, राजधानी में नीलबड़ निवासी सुरेश चन्द्रा के परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए थे। जहां 10 दिन के इलाज के बाद वह कोरोना की जंग जीतकर लौटे तो उन्होंने फैसला किया कि वह अब दूसरों की जान बचाने में मदद करेंगे। साथ ही कहा कि, मैंने अस्पताल में इलाज के दौरान ही तय कर लिया था कि प्लाज्मा डोनेट करुंगा, जिससे दूसरों की जिंदगी को बचाया जा सके। कोरोना वॉरियर्स से अपील करते हुए कहा कि, सभी लोग आगे आएं और प्लाज्मा डोनेट कर किसी अन्य संक्रमित गंभीर की जान बचाएं।

अब तक 32 लोग कर चुके हैं प्लाज्मा डोनेट

इस संबंध में, हमीदिया अस्पताल के ब्लड बैंक अधिकारी डॉ. उमेंद्र मोहन शर्मा का कहना है कि, अब तक 32 लोग प्लाज्मा डोनेशन कर चुके हैं। इसमें आम लोगों के साथ ही वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी, हमीदिया अस्पताल के रेजीडेंट और पुलिस अधिकारी शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT