डकैती की योजना बनाते डकैतों को पकड़ा
डकैती की योजना बनाते डकैतों को पकड़ा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: CB की बड़ी कार्रवाई, डकैती की योजना बनाते डकैतों को पकड़ा

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां लगातार बढ़ते संक्रमण के चलते थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाओं की तादाद में लगातार वृद्धि होती जा रही है इस बीच ही राजधानी की क्राइम ब्रांच पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई जहां डकैती की योजना बनाते डकैतों को मौके से पकड़ा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी भोपाल के बरखेड़ा पठानी क्षेत्र का है जहां कुछ आरोपी किसी अज्ञात जगह पर डकैती करने की योजना बना रहे थे जिसकी सूचना क्राइम ब्रांच पुलिस को मुखबिर के द्वारा पता लगी। जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने पांच आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर उनके पास से दो देशी कट्टे जिंदा कारतूस,रॉड,मिर्ची पाउडर बरामद किया है।

मामले में क्राइम ब्रांच द्वारा पूछताछ जारी

इस संबंध में, आरोपियों को गिरफ्तार कर क्राइम ब्रांच द्वारा पूछताछ की जा रही है इसके साथ ही बताया जा रहा है कि, आरोपियों पर पहले से कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं आरोपियों में शुभम सरदार, सोनू सपाटा, सागर सेषाग, हिमांशु के नाम शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT