म्याऊ-म्याऊ गैंग मेंबर को दबोच
म्याऊ-म्याऊ गैंग मेंबर को दबोच Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: म्याऊं-म्याऊं गैंग मेंबर को दबोच कर पकड़ी लाखों की ड्रग्स

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में म्याऊं-म्याऊं ड्रग्स से जुड़े एक गैंग का हुआ खुलासा। मिली जानकारी के अनुसार अयोध्या बायपास इलाके से एक होटल व्यवसाई को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 510 मिली ग्राम म्याऊं-म्याऊं' ड्रग्स बरामद किया है। आपको बता दें कि म्याऊं-म्याऊं ड्रग्स को एमडी ड्रग्स भी कहा जाता है। शहर में इस ड्रग्स का चलन सबसे ज्यादा है, आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर दबिश देकर चौपाटी प्रोटींस की दुकान के पास, नरेला जोड़ अयोध्या बायपास रोड से यशु वर्मा उर्फ एश्वर्य को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीबन 510 मिलीग्राम 'म्याऊं-म्याऊं' (एमडी) अवैध मादक पदार्थ जब्त किया है। मादक पदार्थ से जुड़ी गैंग के आरोपी की पहचान यशु वर्मा उर्फ ऐश्वर्य के रूप में हुई है आरोपी मूलरूप से लोकनाथ पुरम, डेयरी रोड थाना सिविल लाइन छतरपुर का रहने वाला है और होटल का व्यवसाय करता है।

आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज

आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, उसने सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री की है तथा पढ़ाई के दौरान ही वह नशे का आदी हो गया था। धीरे-धीरे नशे के कारोबार में भी लिप्त हो गया।

प्रेमिका भी नशे की लत की शिकार है।
आरोपी यशु वर्मा ने बताया

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT