पारदी चोर गिरोह का किया पर्दाफाश
पारदी चोर गिरोह का किया पर्दाफाश Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, पारदी चोर गिरोह का किया पर्दाफाश

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाओं के मामले बढ़ते जा रहे हैं इस बीच ही राजधानी में हो रही चोरी की बड़ी घटनाओं का खुलासा करते हुए क्राइम ब्रांच ने बड़े पारदी चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है।

खुलासे के साथ पारदी गैंग के 5 सदस्य समेत 4 सुनार हुए गिरफ्तार

इस संबंध में, क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई में राजधानी भोपाल के लगभग 15 थानों की बड़ी चोरियों का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है कि, पारदी गिरोह सुनारों को चोरी के जेवरात खपाते थे जिसे लेकर 5 पारदी गैंग के सदस्य और 4 सुनार को मामले में गिरफ्तार किया गया है। वहीं गैंग के पास से लगभग साढ़े 7 लाख का सोना और लाखों का कैश मिला है।

ब्रांच पुलिस द्वारा गैंग के सदस्यों से पूछताछ जारी

इस संबंध में, फिलहाल पारदी गैंग के सदस्यों से अभी भी पूछताछ चल रही है, जहां चोरियों की और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है। बताते चलें कि, भोपाल समेत कई जिलों में भी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। राजधानी में अप्रत्याशित घटनाएं प्रायः सामने आती जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT