आरिफ मसूद के अभिनंदन कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब
आरिफ मसूद के अभिनंदन कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब Raj Express
मध्य प्रदेश

Bhopal : आरिफ मसूद के अभिनंदन कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब, इमरान प्रतापगढ़ी ने सुनाया कलाम सरकार को कोसा

Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। सांसद अंतर्राष्ट्रीय शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा है कि मौजूदा हालात बेहद ही खराब और बदतर है। जो भी हक के साथ खड़ा है उसके खिलाफ हुकूमत खड़ी है। मुल्क में साजिश और नफरतें फैलाने के लिए एक पार्टी भरसक प्रयास कर रही है। देश को तोड़ने का काम किया जा रहा है हमारे नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर ढाई हजार किलोमीटर अब तक चल चुके हैं, उन्हें जो प्यार और इनसे मिल रहा है उससे भाजपा बोखला गई है। इमरान प्रतापगढ़ी लिली टॉकीज पर आयोजित विधायक आरिफ मसूद के 4 साल खुशहाल के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में मौजूद हजारों लोगों को संबोधित कर रहे थे इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के प्रदेश अध्यक्ष अलीम खान विशेष रूप से मौजूद थे।

इससे पहले विधायक आरिफ मसूद ने अपने 4 साल के दौरान किए गए विकास कार्यों के बारे में विस्तार से बताया साथ में उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नफरतों की यह सरकारें हम अब बर्दाश्त नहीं करेंगे आने वाले चुनाव में जनता दिखा देगी के नफरतें और साजिशों के साथ वह नहीं है। इस मौके पर इमरान प्रतापगढ़ी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने अपनी नजरों और शायरी के जरिए सरकार पर तंज किए इमरान प्रतापगढ़ी ने आरिफ मसूद को शहर का ही नहीं प्रदेश का नेता बताते हुए कहा कि आने वाले वक्त में अगर आप इस नेता को प्यार देंगे और दिल में बस जाएंगे और चुनाव में जीत जाएंगे तो आपकी समस्याएं यहां से लेकर दिल्ली तक सुनी जाएंगी उन्होंने कहा कि 24 में दिल्ली का तख्ता पलटने वाला है और हमारी सरकार बनेगी हमें उम्मीद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT