सिलेंडर फटने से मचा हड़कंप
सिलेंडर फटने से मचा हड़कंप Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल के लखेरापुरा स्थित धर्मशाला में सिलेंडर फटने से मचा हड़कंप, 2 लोग घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • घटना राजधानी के लखेरापुरा स्थित धर्मशाला की

  • धर्मशाला के अंदर खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग

  • गैस सिलेंडर के फटने से दो लोग घायल

  • खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी थी आग

  • मौके पर पहुंचकर फायर टीम ने आग पर पाया काबू

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच प्रदेश में लगातार अग्निकांड की घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसके चलते एक और मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी के लखेरापुरा स्थित धर्मशाला में शनिवार को अचानक सिलेंडर फट गया, इस घटना से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई।

जानिए पूरी खबर :

घटना राजधानी के लखेरापुरा स्थित धर्मशाला की है, बता दें कि शनिवार दोपहर में लखेरापुरा स्थित नथमल धर्मशाला में खाना बना रहा था, इसी दौरान धर्मशाला के अंदर खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई, इस बीच आग की खबर लगते हड़कंप मच गया तभी एक कर्मचारी तत्काल गैस सिलेंडर को लेकर बाहर की तरफ दौड़ा, लेकिन बीच में सिलेंडर के फट गया, हादसे में दो लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के लखेरापुरा में लक्ष्मण धर्मशाला है, इसी में एक रूम में सफाई कर्मचारी रहता है, वह शनिवार दोपहर रूम में खाना बना रहा था। इसी दौरान रूम में आग लग गई। हादसे की सूचना एक व्यापारी ने फायर टीम को दी, फायर टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। हादसे में दोनों घायलों को हमीदिया अस्पताल भेजा गया है। बता दें कि सिलेंडर के पूरी तरह नहीं फटने के कारण बड़ा हादसा टल गया, इस बीच बड़ी दुर्घटना हो सकती थी लेकिन बड़ा हादसा होते-होते बच गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT