बीजेपी विधायकों के प्रशिक्षण की बदली तारीख
बीजेपी विधायकों के प्रशिक्षण की बदली तारीख Social Media
मध्य प्रदेश

बीजेपी विधायकों के प्रशिक्षण की बदली तारीख, अब 12-13 फरवरी को होगी बैठक

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां सरकार द्वारा नई योजनाएं और कार्य किए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ भाजपा द्वारा विशेष कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं इस बीच ही आने वाले दिन होने वाले बीजेपी विधायकों के प्रशिक्षण की तारीख में बदलाव हुआ है जहां अब 12 और 13 फरवरी को बैठक होगी। जो पहले 13 और 14 को प्रस्तावित थी।

सीएम शिवराज समेत प्रदेश के तमाम बड़े नेता भी रहेंगे मौजूद

इस संबंध में, इस शिविर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत प्रदेश के तमाम बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे। वहीं सभी वरिष्ठ पदाधिकारी भी भाग लेंगे। बताया जा रहा है कि, शिविर का पहला सत्र सुबह 9 बजे से शुरू होगा। बता दें कि, यह प्रशिक्षण सत्र विधानसभा सत्र और नगरीय निकाय से पहले अहम माना जा रहा है। यह प्रशिक्षण कार्यक्रम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की पहल पर बनाया गया है।

विधायकों के प्रशिक्षण के 6 बिंदु किए तय

इस संबंध में बताया जा रहा है कि, सत्ता और संगठन के बीच बेहतर समन्वय भी इस आयोजन की एक वजह है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि विधायकों की प्रशिक्षण के लिए 6 बिंदु तय किए गए हैं। वहीं इनमें विधानसभा सदन में विधायक की भूमिका और उनके अधिकार, मीडिया प्रबंधन, आपसी समन्वय, समय का प्रबंधन तथा पर्सनैलिटी डेवलपमेंट शामिल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT