सीएम से बेटी ने सपरिवार इच्छा मृत्यु मांगी
सीएम से बेटी ने सपरिवार इच्छा मृत्यु मांगी Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

सीएम से बेटी ने सपरिवार इच्छा मृत्यु मांगी, मां की मौत से दुखी- कही ये बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है, वहीं लगातार मौत के मामले सामने आ रहे हैं। बता दें कि इसी बीच प्रदेश की राजधानी भोपाल में मां की डेड बॉडी को अस्पताल प्रबंधन ने लावारिस की तरह ऐसे ही छोड़ देने से दुखी बेटी ने मुख्यमंत्री शिवराज से कही ये बात।

बेटी ने सरकार के रवैया से दुखी होकर की ये मांग :

बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 27 साल की बेटी प्रियंका ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपने भाई बहनों समेत इच्छा मृत्यु की मांग की है। मां की मौत से दुखी प्रियंका ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामा भांजी के नाम को बहुत प्रसिद्ध किया, लेकिन उनकी भांजी भटक रही है। उसकी मां की मौत अस्पताल में हो गई।

जानिए पूरी खबर :

24 सितंबर को प्रदेश की राजधानी भोपाल के जेपी अस्पताल में कोरोना वार्ड में भर्ती महिला की मौत हुई थी, महिला की बेटी ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए थे। इसी मामले पर राजधानी भोपाल में मां की मौत से आहत 27 साल की प्रियंका ने अब अपने भाई बहनों समेत इच्छा मृत्यु की मांग की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT