दयनीय अवस्था में मिला बुजुर्ग का शव
दयनीय अवस्था में मिला बुजुर्ग का शव Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

राजधानी के पुराने बस स्टैंड पर दयनीय अवस्था में मिला बुजुर्ग का शव

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में जहां कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है, वहीं कोरोना संकट के बीच आपराधिक गतिविधियों में हत्या के के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं, इसके चलते ही राजधानी के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में एक अज्ञात बुजुर्ग की लाश मिली है जिस मामले में फिलहाल पुलिस कार्यवाही कर रही है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी के हनुमान गंज थाना के समीप नादरा बस स्टैंड पर सोमवार को एक अज्ञात बुजुर्ग की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, अज्ञात बुजुर्ग का शव बस स्टैंड के यात्री प्रतीक्षालय में मिला। वहीं इस संबंध में आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक बुजुर्ग भिखारी था, जिसकी उम्र 70 साल के आसपास बताई गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस सम्बन्ध में, फिलहाल मृतक बुजुर्ग की मौत किन कारणों से हुई इसका पता हनुमानगंज थाना पुलिस द्वारा लगाया जा रहा है। जिसके बाद ही मामले पर आगे की कार्यवाही शुरू की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT