मोतिया तालाब में मिला युवक का शव
मोतिया तालाब में मिला युवक का शव Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : लॉकडाउन की तंगी ने ली एक और जान, मोतिया तालाब में मिला युवक का शव

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अब तक थमा नहीं है वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाएं और आत्महत्या की खबरें सामने आती जा रही हैं इस बीच ही राजधानी के मोतिया तालाब में आज रविवार सुबह एक युवक का शव मिला है जिसे गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया है। इसके साथ ही युवक के पास सुसाइड नोट भी मिला है।

गोताखोरों ने दी पुलिस को सूचना

इस संबंध में गोताखोरों ने बताया कि, राजधानी के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र के मोतिया तालाब में एक युवक का शव मिला था जिसे बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद मृतक युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था- मेरे बच्चों मुझे माफ कर देना। इसके अलावा बाकी शब्द पानी में धुल गए। इस नोट पर एक नंबर भी था जिस पर संपर्क किया गया तो मृतक की पहचान 45 साल के राजेश कुमार के रूप में हुई है।

मृतक के पास से मिला सुसाइड नोट

आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि, मृतक राजेश टीला जमालपुरा के इंद्रा नगर में परिवार सहित रहते थे और मृतक ऑटो चलाते थे। फिलहाल आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो सके है। जांच में जानकारी मिली है कि, लॉकडाउन के कारण वह मानसिक तनाव में आ गए थे। फिलहाल पुलिस द्वारा जांच जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT