Bhopal: लापता पंचायत सचिव का हलाली नदी में मिला शव
Bhopal: लापता पंचायत सचिव का हलाली नदी में मिला शव Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: लापता पंचायत सचिव का हलाली नदी में मिला शव- फैली सनसनी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल की ग्राम पंचायत अगरिया के सचिव बीते कुछ दिनों से लापता थे, आज खबर मिली है कि, लापता ग्राम पंचायत अगरिया के सचिव बृजेश सैनी का हलाली नदी में शव मिला है। पंचायत सचिव की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हलाली नदी में मिला सचिव का शव :

मध्य देश की राजधानी भोपाल के ईंटखेड़ी थाना इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब लोगों ने हलाली नदी में एक युवक का शव पड़ा देखा। मृतक की पहचान पंचायत सचिव बृजेश सैनी के रूप में हुई। बता दें, पंचायत सचिव दो अगस्त से लापता थे। वे किसी काम से घर से निकले थे जिसके बाद वापस नहीं आये, परिजन ने उनके वापस नहीं आने पर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

हलाली नदी में मिला सचिव का शव

ईंटखेड़ी थाना प्रभारी ने बताया -

इस मामले में ईंटखेड़ी थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार सुबह हलाली नदी में शव पड़ा होने की सूचना मिली। शव को पानी से बाहर निकाला गया। मृतक की पहचान ग्राम अरबलिया निवासी 37 वर्षीय बृजेश पुत्र दुर्गाप्रसाद सैनी के रूप में हुई। वह ग्राम पंचायत अरबलिया में पंचायत सचिव के पद पर पदस्थ थे। उनके पास अगरिया ग्राम पंचायत के सचिव पद का भी प्रभार था।

जांच में जुटी पुलिस :

बता दें कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बृजेश की मौत हादसा है, या उन्‍होंने खुदकुशी की है, पुलिस इस बात की जांच कर रही है।

बता दें, एमपी में आपराधिक गतिविधियों का दौर भी जारी है, जिसके चलते हत्या, आत्महत्या और विवाद की कई खबरें तेजी से सामने आ रही है। इससे पहले हत्या का मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के गढ़ा थाना क्षेत्र से सामने आया, यहां अज्ञात हमलावरों ने पत्थर पटक कर युवक की हत्या कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT