बिना पीपीई किट के मरीज का शव परिजनों को सौंपा
बिना पीपीई किट के मरीज का शव परिजनों को सौंपा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही, बिना पीपीई किट के मरीज का शव परिजनों को सौंपा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरह कोरोना महामारी से हालात बेकाबू हैं तो वहीं दूसरी तरफ अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही सामने आ रही है। इस बीच ही शहर के एलबीएस अस्पताल में से खबर सामने आईं जहां बिना पीपीई किट के कोरोना मरीज का शव चादर में लपेटकर परिजनों को सौंप दिया।

हमीदिया अस्पताल में मरीज के अंतिम संस्कार को लेकर परेशान हुए परिजन

इस संबंध में बताते चलें कि, एक खबर राजधानी के हमीदिया अस्पताल की है जहां सरस्वती नगर निवासी दमोतीबाई को पॉजिटिव होने पर हमीदिया में भर्ती किया था। रात 2 बजे परिजनों को फोन करके बताया गया कि उनकी मौत हो गई है। जहां कागजी कार्रवाई के बाद पता चला कि, सुबह 10 बजे एंबुलेंस से शव भदभदा विश्रामघाट भेजा जाएगा। जहां मामले में 17 घंटे तक परिजन को इंतजार करना पड़ा।

अस्पताल बदलने के फेर में गई मरीज की जान

इस संबंध में बताते चलें कि, सुल्तानपुर निवासी शिवराज सिंह (38) की सोमवार सुबह मौत हो गई। जहां 5 दिन पहले डीआईजी बंगला स्थित चिराग चिल्ड्रन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां से निर्मल प्रेम अस्पताल में भर्ती कराया गया इसी दौरान मरीज ने दम तोड़ दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT