वृद्धा की मौत
वृद्धा की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में वृद्धा की मृत्यु, नहीं निकला कोरोना

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में जहां कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। वहीं कोरोना के बीच मौत के मामले लगातार सामने आ रहे है, ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी का। भोपाल के कमला नगर थाना क्षेत्र स्थित बीजासेन नगर में बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। करीब तीन दिन पूर्व उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

जानिए पूरा मामला :

एसआई विजय सिसोदिया के अनुसार 60 साल की रानी बाई, बीजासेन नगर, कमला नगर में रहती थी। गत दिनों से उनकी तबीयत बिगड़ी हुई थी। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और सर्दी खांसी होने के कारण परिजन ने जय प्रकाश अस्पताल में उनका इलाज कराया था।

वृद्धा की मौत, कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आई रिपोर्ट :

बता देे कि, अस्पताल में तीन दिन पूर्व वृद्धा का कोरोना का टेस्ट हुआ था। टेस्ट में यह बात सामने आई कि उनमें कोरोना के कोई भी वायरस नहीं है। उनकी अस्पताल से छुट्टी हो गई थी। इसके बाद एकाएक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस पहुचीं :

इस मामले कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने रानी बाई के शव का पीएम करा दिया है। पुलिस पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है। पीएम रिपोर्ट में ही मौत के सही कारणों का खुलासा किया जा सकेगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT