DGP विवेक चौहरी ने 7वीं बटालियन के अस्पताल में कोविड सेंटर का किया निरीक्षण
DGP विवेक चौहरी ने 7वीं बटालियन के अस्पताल में कोविड सेंटर का किया निरीक्षण Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

DGP विवेक चौहरी ने 7वीं बटालियन के अस्पताल में कोविड सेंटर का किया निरीक्षण

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना के संकटकाल के बीच रोकथाम के प्रयास जारी हैं तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना योद्धा पुलिस कर्मियों के लिए सातवीं बटालियन के पुलिस अस्पताल में कोविड केयर सेंटर शुरू किया गया है। जिसके निरीक्षण के लिए आज रविवार पुलिस महानिदेशक (DGP) विवेक जौहरी पहुंचे।

डीजीपी जौहरी ने निरीक्षण के बाद कही बात

इस संबंध में सेंटर के निरीक्षण के बाद डीजीपी विवेक जौहरी ने कहा कि, पुलिसकर्मियों, पुलिस परिवार के सदस्यों और बेड रिक्त होने पर जनसामान्य को भी केयर सेंटर में इलाज उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं उपलब्धताओं और सुविधाओं पर संतोष भी व्यक्त किया है। निरीक्षण के दौरान ADG SAF मिलिंद कानस्कर, ADG कल्याण विजय कटारिया, ADG भोपाल जोन ए.साईं मनोहर, डीआईजी भोपाल इरशाद वली मौजूद रहे।

सेंटर को लेकर कमांडेंट नायक ने दी ये जानकारी

इस संबंध में, सेंटर के विषय में और जानकारी देते हुए कमांडेंट नायक ने कहा कि, इस सेंटर में 16 बेड आक्सीजन सपोर्ट सिस्टम के साथ उपलब्ध होने के साथ 24 घंटे आक्सीजन सपोर्ट सिस्टम के साथ उपलब्ध हैं। सभी आवश्यक चिकित्सा सुविधाएं, डाक्टर एवं नर्सिंग स्टाफ की सेवाएं जारी रहेगी। बताया गया कि, कोरोना काल में पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य के लिए विभाग द्वारा सेंटर बनाया गया है। जिसके तहत सभी सुविधाएं मिल सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT